Breaking

Click to Watch

loading...

Monday 11 September 2017

हाइवे किनारे बेहोश मिली ये लड़की, बोली- एक भरोसे ने बर्बाद कर दी जिंदगी


बागपत. यूपी के बागपत जिले में चलती कार में एक लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी लड़की को हाइवे पर फेंक फरार हो गए। राहगीरों ने बेहोशी की हालत में लड़की को अस्पताल में भर्ती करवाया।


ये है पूरा मामला...

- मामला बागपत-यमुनोत्री हाइवे का है। अमरोहा जिले की रहने वाले सौम्या (बदला नाम) बागपत में अपनी फ्रेंड के घर आई थी। यहां फ्रेंड ने सौम्या की मुलाकात अपने भाई से करवाई, जिसने उससे दिल्ली में नौकरी दिलाने की बात कही।
VIDEO:बॉयफ्रेंड के साथ डांस करते हुए सब कुछ भूल गयी ये लड़की और फिर हुआ ये...
- युवक और सौम्या कार से दिल्ली के लिए निकले। सौम्या का आरोप है कि युवक ने रास्ते में उसे कोल्ड्र‍िंक पिलाई, जिसके बाद वो नशे में हो गई। इसके बाद युवक ने चलती कार में ही उसके साथ रेप किया और बागपत क्षेत्र में दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे पर फेंक कर फरार हो गया।
- सड़क पर बेहोशी की हालत में पड़ी सौम्या को राहगीरों ने जिला अस्पताल पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। सौम्या का कहना है कि फ्रेंड के भाई पर भरोसा करना मेरी सबसे बड़ी गलती थी। उसने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी।
- सीओ दिलीप सिंह ने बताया, पीड़‍िता के बयान दर्ज कर लिए हैं। उसकी फ्रेंड के भाई की तलाश की जा रही है।

बुलंदशहर में हाइवे पर हो चुकी ऐसी वारदात

- 29 जुलाई की रात एक फैमिली यूपी के शाहजहांपुर से नोएडा जा रही थी। बुलंदशहर में एनएच-91 के पास कुछ हथ‍ियार बंद बदमाशों ने कार रोककर फैमिली को बंधक बना लिया। फैमिली में एक महिला, उनकी 2 बेटी और 3 पुरुष मौजूद थे।
VIDEO:बॉयफ्रेंड के साथ डांस करते हुए सब कुछ भूल गयी ये लड़की और फिर हुआ ये...
- फैमिली के मुख‍िया पिता ने बताया था-''एनएच-91 पर बदमाशों ने सड़क पर एक लोहे की रॉड को फेंक दिया। हमें लगा कि कार का एक्सेल टूट गया, इसलिए कार को सड़क किनारे रोका।"
-"तभी झाड़ियों से करीब एक दर्जन हथियारबंद बदमाश बाहर निकल आए और हम लोगों को बंदूक की नोंक पर हाईवे से करीब 50 मीटर दूर खेतों में ले गए। उन्होंने हमें एक खेत में पेड़ से बांध दिया और सारे कैश, लाखों रुपए का सामान और पत्नी-बेटी के जेवर लूट लिए।"
-''इसके बाद बदमाश पत्नी और बड़ी बेटी को बगल के खेत में ले गए,जहां उनके साथ गैंगरेप किया। बेटी को मार्शल आर्ट्स आता था। उसने हमलावरों का जमकर सामना किया।''
-''करीब आंधे घंटे तक उनसे जूझती रही। जब बदमाश उससे जीत नहीं सके तो उन्होंने मुझ पर और मेरे बेटे पर बंदूक तान दी। इसके बाद वह हार गई। उसने स्कूल में मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली थी। वो बार-बार धमकी देते रहे कि चुप हो जाओ,वरना गोली मार देंगे। मैंने कहा कि रुपए-पैसे ले लो,लेकिन इज्जत मत लो।'"
-''बदमाशों ने हमारी आंखों के सामने पत्नी-बेटी के साथ करीब तीन घंटे गैंगरेप किया और फिर कैश-जेवर लेकर फरार हो गए।

दोस्तों यह भी जरुर पड़े....




- बता दें, मामले को लेकर केंद्र ने यूपी सरकार से रिपोर्ट मांगी थी। तत्कालीन सीएम अख‍िलेश यादव ने घटनास्थल के क्षेत्र में आने वाले थाने के पूरे स्टाफ को सस्पेंड कर दिया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जल्द ही 5 मुख्य ओरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। फैमिली ने भी इनकी पहचान कर ली थी।

No comments:

Post a Comment

Click Here To Watch More

loading...

Popular Posts

Great Deal Must Buy