Breaking

Click to Watch

loading...

Wednesday 20 September 2017

रात 2 बजे पत्नी के कमरे में घुस बंद की दरवाजे की कुंडी, फिर किया ऐसा हाल

मृतक प्रियंका जांगिड़

गंगापुर सिटी. डेयरी के पास ताजपुर रोड स्थित मकान में सो रही विवाहिता की रविवार रात उसके पति ने चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेकर साक्ष्य जुटाए। बता दें की आरोपी पति को रात 2 बजे महिला के कमरे में जाते देखा गया था। जानें पूरा मामला...
VIDEO:आप राधे माँ की पूरी सच्चाई की कहानी जानने के बाद चौंका देंगे 

- प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक अंजलि ने बताया कि प्रियंका जांगिड़ (25) निवासी अमरगढ़ (सपोटरा) की शादी 30 जनवरी 2015 को मसावता (सपोटरा) निवासी मदनमोहन जांगिड़ से हुई थी।

- करीब छह माह से प्रियंका अपने जेठ रमेश जांगिड़ के ताजपुर रोड स्थित मकान में रह रही थी।
- मकान में ही किराए से रहने वाली महिला मलूकी मीणा ने बताया कि रविवार को प्रियंका कमरे में सो रही थी तथा वह बाहर बरामदे में सो रही थी।
- रात करीब दो बजे प्रियंका का पति मदनमोहन छत से सीढिय़ों के रास्ते मकान में आया और प्रियंका के कमरे में घुसा और अंदर से कुंदी लगा ली।
INDORE: चलती बस में युवती पर यौन हमला, मुंह में कपड़ा ढूंसकर बेदर्दी
- इसके बाद एक बार प्रियंका के चिल्लाने की आवाज आई और कुछ ही मिनट बाद मदनमोहन सीढिय़ों के रास्ते भाग छूटा। जब मलूकी ने कमरे में देखा तो प्रियंका लहूलुहान थी।

एक चाकू और मोबाइल बरामद

- पुलिस की सूचना पर एएसपी कैलाश सांदू, कार्यवाहक पुलिस उपाधीक्षक अकलेश, प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक अंजलि, एसआई पूरन चंद सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। एफएसएल टीम करौली को सूचना दी।
- सूचना मिलने पर एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और मृतका के कमरे सीढिय़ों की रेलिंग आदि स्थानों से आवश्यक साक्ष्य जुटाए। पुलिस उपाधीक्षक अंजलि ने बताया कि मृतका के कमरे से खून से सना चाकू एक मोबाइल बरामद किया है।
- दोपहर को एसपी मामन सिंह भी गंगापुर आए और मौका मुआयना कर पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया।
मां का रो-रोकर बुरा हाल
- सूचना पर पास ही किराए के मकान में रह रही मृतका की मां मौके पर पहुंची और पुत्री की नृशंस हत्या होने पर उसका रो-रोकर बुरा हाल था।

- आसपास की महिलाएं मृतका की मां को ढांढस बंधा रही थी। कई बार मृतका की मां बेसुध भी हो गई।
गर्भवती थी प्रियंका
- मृतका की मां ने बताया कि उसकी पुत्री प्रियंका गर्भवती थी। हत्या से पूर्व दामाद ने एक बार भी इस बारे में नहीं सोचा।
- चाकू से इस कदर ताबड़तोड़ वार किए कि प्रियंका की आंतें बाहर गईं। खून के फव्वारे छूटने से दीवारों पर खून के धब्बे हो गए। ऐसे में एक साथ दो जिंदगियां मौत के आगोश में समा गईं।

दोस्तों यह भी जरुर पड़े....






No comments:

Post a Comment

Click Here To Watch More

loading...

Popular Posts

Great Deal Must Buy