Breaking

Click to Watch

loading...

Saturday 3 February 2018

हेट स्टोरी की एक्ट्रेस ने फैंस को कर दिया खुश, पहनी जबरदस्त ड्रेस


आपको साल 2014 में आई मूवी ‘हेट स्टोरी 2’ याद होगी। इस फिल्म को एक्ट्रेस सुरवीन चावला की बॉलीवुड में हिट एंट्री के तौर पर भी देखा जाता है। हालांकि इस फिल्म से सुरवीन को खास फायदा नहीं हुआ। उन्हें मनमुताबिक फिल्में नहीं मिलीं। सुरवीन के पास ज्यादा काम नहीं था, इसलिए बीते दिनों उन्होंने शादी कर ली।

शादी के बाद से सुरवीन ने मीडिया से थोड़ी दूरियां बना ली थीं। लेकिन वह एक बार फिर धमाकेदार अंदाज में लौटी हैं। सुरवीन ने सोशल मीडिया भी अपनी जबरदस्त तस्वीरें लगाई हैं।

इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘नेटफ्लिक्स पर स्केयर्ड गेम्स की पार्टी में मेरा लुक। मुझे यह सबसे ज्यादा पसंद है।’ वाकई इन तस्वीरों में सुरवीन को देखकर उनके फैंस खुश हो जाएंगे।



हेट स्टोरी और पार्च्ड जैसी फिल्में करने वाली सुरवीन चावला जल्द ही डिजिटल सीरीज ‘हक से’ में दिखेंगी। इसमें उनका साथ एक्टर राजीव खंडेलवाल देंगे। यह सीरीज प्रसिद्ध उपन्यास लिटिल वुमेन से प्रेरित है।

वैसे बता दें कि सुरवीन ने बीते अचानक शादी करके अपने फैंस को झटका दिया था। उन्होंने बिजनेसमैन अक्षय के साथ इटली में शादी की थी।



क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्‍का शर्मा की तरह सुरवीन ने भी सीक्रेट वेडिंग की थी। हालांकि बताया जा रहा है कि उन्होंने 28 जुलाई 2015 को ही अक्षय के साथ शादी कर ली थी। अपनी शादी का खुलासा करने के लिए सुरवीन सही समय का इंतजार कर रही थीं।












No comments:

Post a Comment

Click Here To Watch More

loading...

Popular Posts

Great Deal Must Buy