Breaking

Click to Watch

loading...

Monday 11 September 2017

11वीं की छात्रा से हुई एक गलती, आप रहें सावधान कभी न करें ये काम




भोपाल। सायबर क्राइम पुलिस भोपाल ने नवलगढ़ जिला झुंझंनू (राजस्थान)के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसने फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर 11 वीं क्लास की छात्रा से दोस्ती की और बहला फुसला कर चेटिंग करके उसके निजी फोटो और वीडियों मांग लिए। फिर उसने छात्रा को ब्लेकमेल कर बीस हजार की मांग की। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

सायबर सेल के अनुसार भोपाल की रहने वाली 17 वर्षीय छात्रा ने शिकायत की थी कि वह 11 वीं क्लास में पढ़ती है। उसने शिकायत की थी कि उसकी दोस्ती कुछ दिन पहले विवान चौधरी नाम के व्यक्ति से फेसबुक के माध्यम से हुई थी। उसने उसको बातों में फंसाकर उसके निजी फोटो वाट्स और फेसबुक पर मांगे। जिसे उसने उसको दे दिए थे। अब वह उसको सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर बीस हजार की मांग कर रहा है।

VIDEO:इस सुन्दर लड़की के डांस देखकर आप भूल जायेंगे सारी टेंशन..
सायबर सेल ने शिकायत के बाद साक्ष्यों को एकत्रित किया और आरोपी की तलाश की तो आरोपी नवलगढ़ झुंझंनु राजस्थान का रहने वाला अमित कुमार पिता ओमप्रकाश 22 वर्षीय निकला। उसको हिरासत में लेने के बाद उसको सायबर सेल लाया गया। जहां से उसने कबूल किया कि वह फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर नाबालिग छात्राओं से पैसों की डिमांड करता था। जो छात्राएं मना करती थी कि उनके फोटो सोशल मीडिया पर बायरल करने की धमकी देता था। वह उनको चेकिंग कर अपने जाल में फंसता था।

दोस्तों यह भी जरुर पड़े....





No comments:

Post a Comment

Click Here To Watch More

loading...

Popular Posts

Great Deal Must Buy