Breaking

Click to Watch

loading...

Monday 4 September 2017

पत्नी ने संबंध बनाने से किया मना तो पति ने उठाया ऐसा कदम, जीवनभर रखेंगी याद


बेंगलुरु: कर्नाटक के बेंगलुरु में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। जी हां यहां एक पत्नी ने अपने पति के साथ संबंध बनाने से मना कर दिया तो वह घर में एक वैश्या ले आया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। जिसके बाद महिला ने पति के खिलाफ थाने में शिकायत की।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि यह मामला बीटीएम लेआउट इलाके का है। जहां दिव्यांशी (बदला नाम) बुधवार रात जब वह सो रही थी तो उसके पति डी. सुब्बा ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा जाहिर की। रजनी ने संबंध बनाने से इनकार कर दिया। वह बार-बार कहता रहा। मेरे साथ संबंध बना लो।

VIDEO:आप राधे माँ की पूरी सच्चाई की कहानी जानने के बाद चौंका देंगे 

वरना मैं किसी और को बुलाकर तुम्हारे सामने ही शारीरिक संबंध बनाऊंगा। पत्नी को लगा कि पति मजाक कर रहा है और वह यह कहकर सो गई कि ठीक है ले आना और मुझे सोने दो। मैं रोज-रोज परेशान हो गई हूं, तुम मुझे सोने नहीं देते हो। मुझे सारा दिन काम होता है और इसके बाद तुम ये सब नाटक करते हो।

Video:सोशल मीडिया पर कॉलेज गर्ल का डांस वीडियो काफी फेमस हो रहा है

अगले दिन सुबह सब कुछ ठीक था पति ऑफिस गया और देर रात आते वक्त एक कालगर्ल ले आया। पत्नी ने पति से पूछा कि ये लड़की कौन है और तुम इसे यहां लेकर क्यों आए हो। पति नहीं माना और बोला मैं खाना खाकर आया हूं, तुम चाहो तो मेरे साथ कमरे में आ सकती हूं मैं अपने दोस्त के साथ सोने जा रहा हूं। और पत्नी के साथ ही कॉल गर्ल के साथ संबंध बनाए और इसके बाद लड़की को छोड़ आया।

INDORE: चलती बस में युवती पर यौन हमला, मुंह में कपड़ा ढूंसकर बेदर्दी

इसके बाद रजनी ने अपने परिजनों के सामने पति की करतूत उजागर की। जिसके बाद उन्होंने पुलिस में सुब्बा के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने सुब्बा को थाने में बुलाकर पूछताछ की। सुब्बा ने पुलिस और रजनी के परिजनों के सामने अपनी गलती स्वीकार की है।


दोस्तों यह भी जरुर पड़े....






No comments:

Post a Comment

Click Here To Watch More

loading...

Popular Posts

Great Deal Must Buy