Breaking

Click to Watch

loading...

Thursday 15 June 2017

पति ने दुल्हन से कहा, जींस-टॉप पहनो, पहन तो लिया लेकिन शामत आ गई..





मामला आगरा का है। जबरन जीन्स पहनने से नाराज पत्नी ने हंसिए से पति पर हमला किया। घरवालों ने महिला को पकड़कर पीटा।
आगरा. यहां पत्नी को जबरदस्ती जीन्स पहनाना पति को भारी पड़ गया। जीन्स पहनने से नाराज पत्नी ने हंसिए से वार कर पति को लहूलुहान कर दिया। इसके बाद ससुराल वालों ने उसकी जमकर धुनाई की। ये है पूरा मामला... 

- आगरा के भीलमना गांव के रहने वाले नेत्रपाल की 4 साल पहले शादी हुई थी। शादी के समय लड़का-लड़की की उम्र कम थी, इसलिए विदाई नहीं की गई थी। बीते 8 मई को नेत्रपाल पत्नी नीतू (18 वर्ष) को विदा कराकर लाया था। 



- शनिवार (10 जून) देर रात नेत्रपाल ने नीतू को जीन्स-टॉप पहनने को कहा। जबरदस्ती करने पर उसने जीन्स पहन ली। रात करीब 1 बजे नीतू को परिवार के किसी शख्स ने जीन्स में देख लिया। इससे वो नाराज हो गई और कमरे मेंआकर पति से झगड़ने लगी। झगड़ा इस हद तक बढ़ा कि उसने पति पर हंसिए से वार कर दिया। नेत्रपाल के चिल्लाने पर परिजन आ गए और बहू की जमकर धुनाई कर दी। 

- पुलिस ने नेत्रपाल को अस्पताल में एडमिट कराया और घायल पत्नी का प्राथमिक उपचार कराकर महिला थाने भेजा। पूरी घटना में दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगाते रहे। 
पति-पत्नी का ये है कहना
- नेत्रपाल ने बताया, पत्नी का किसी मैनिष नाम के लड़के से अफेयर है। रात में उसने जीन्स-टॉप के ऊपर साड़ी पहनी थी और अपने आशिक के साथ भागने की फिराक में थी। मुझसे फोन मांगा लेकिन मैंने नहीं दिया। इस बात पर उसने हमला कर दिया।  

- वहीं दूसरी तरफ नीतू का कहना है, नेत्रपाल ने मुझसे जीन्स पहनने को कहा। पहले तो मैंने मना किया, लेकिन उसकी जिद पर पहन लिया। जीन्स पहन कर नेत्रपाल के सामने गई तो उसने कहा- अब तेरा काम खत्म। इसके बाद मैं डर गई और हमला कर दिया।

एसएसपी ने कहा- प्रारम्भिक जांच में पत्नी है आरोपी
- एसएसपी दिनेश चंद्र दूबे का कहना है, गांव भीलमना में पत्नी द्वारा पति को मारने की कोशिश का मामला सामने आया है। प्रारम्भिक जांच में पत्नी ही आरोपी प्रतीत हो रही है।पूछताछ जारी है।

No comments:

Post a Comment

Click Here To Watch More

loading...

Popular Posts

Great Deal Must Buy