Breaking

Click to Watch

loading...

Friday 9 June 2017

अगर आप अपने पार्टनर को किस कर रहे है, तो इन बातों का जरुर ध्यान रखें।



नई दिल्ली: आपने अपनी लाइफ में किसी न किसी को किस तो किया ही होगा। फिर वो चाहें मां, बेटे, बेटी या फैमिली के किसी मेंबर को। अब प्यार की बात करें, तो किस लेना एक आम बात हो गई। आज के युवा सोचते है कि अगर आपके बीच किस न हुई तो आपका रिलेशन स्ट्रॉंग नहीं होगा।
आप चाहे प्यार के मामले में जितने भी बड़े खिलाड़ी हो, लेकिन आपकी एक गलती दूसरें के सामने आपको शर्मिंदा कर सकती है। जी हां अगर आप अपने पार्टनर को किस कर रहे है, तो इन बातों का जरुर ध्यान रखें। जिससे कि आपको शर्मिंदा न होने पड़े।

1.सांस की बदबू

यह सबसे जरुरी चीज है। कि किस करने के समय आपके मुंह से बदबू न आ रही है। इससे आपका इप्रेशन पार्टनर के सामने खराब हो सकता है। इसलिए थोड़ा सा ध्यान रखें। जिससे आपकी पार्टनर का चेहरा गुस्से से लाल न हो।

2.कम करें लिपस्टिक का इस्तेमाल

कई बार होता है कि हम अपने पार्टनर को किस करते है और इतनी ज्यादा लिपस्टिक लगाएं होते है कि वह आपके और आपके पार्टनर दोनों के चेहरे में लग जाती है। जो कि देखने में बहुत ही खराब लगेगा। इसलिए किस करते समय अपने होठ में कम ही लिपस्टिक रखें।

3.किस करते समय न खोलें ज्यादा मुंह

लड़कियां ये अच्छी तरह से जानती है कि किस करने से आपकी विचारधारा कैसी है। इसलिए कभी भी ज्यादा मुंह खोलकर किस न करें। इससे उसे लगेगा कि आप झपट्टा मार रहें। यह आपके ब्रेकअप का कारण बन सकती है।

4.किस से पहने न करें स्मोकिंग

कई लोगों की आदत होती है कि स्मोकिंग के बाद किस करते है। थोड़ी की सही नहीं है, इसलिए किस करने से पहले स्मोकिंग न करें।

5.फटे होठों से किस करने से बचे

अगर आपके होठ फटे हो, तो किस करने से बचे। इसलिए क्योंकि इससे आपके फटे होठों में दर्द भी हो सकता है। जो कि एक बुरा अनुभव होगा।

No comments:

Post a Comment

Click Here To Watch More

loading...

Popular Posts

Great Deal Must Buy