Breaking

Click to Watch

loading...

Monday 10 July 2017

Video : बांसवाड़ा : हत्यारों ने 12वीं पास लड़की को दी दर्दनाक मौत,देखने वालों की कांप गई रूह




बांसवाड़ा.जौलाना ।
मां, मैं स्कूल जा रही हूं, मार्कशीट लेकर आती हूं। टिफिन लगा दो। टिफिन लेकर वो घर से निकल गई और अब वो कभी वापस नहीं लौटेगी। यही कह-कहकर बदु कटारा दाहाड़े मारमार कर रो रही थी और आर-बार अपनी बेटी के शव से लिपट रही थी।
वहां मौजूद पुलिसवालों से विनती कर रही थी कि बेटी के हत्यारों को गिरफ्तार कर लो। सिवर्फ मां ही नहीं पूरे गांव के लोग और आसपास क्षेत्र के लोग भी युवती के हत्यारों को पकडऩे के लिए पुलिस से इल्तजा कर रहे थे।
गौरतलब है कि गढ़ी थाना क्षेत्र के आमजा गांव में महादेव मंदिर मार्ग पर स्थित पहाड़ी के पीछे युवती का शव मिला। शव जमीन पर पड़ा था। गले में रस्सी थी जो पेड़ से बंधी हुई थी।
लड़की के शव की आंखों के आसपास गहरे घाव साफ-साफ नजर आ रहे थे। जिसे देख लग रहा था मानो हत्यारों ने लड़की को बेतहाशा पीटा है। शव मिलने की सूचना पर सैकड़ों लोग मौके पर जमा हो गए। आसपास के गांवों से भी लोग घटना स्थल पर पहुंचे।


ग्रामीणों ने उठाए पत्थर

गांव की युवती के शव मिलने और समय पर पुलिस के नहीं पहुंचे पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए। साथ ही आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। इतना ही नहीं ग्रामीणों ने शव भी उठने नहीं दिया। शव उठाने को लेकर जब पुलिस सख्ती बरतनी चाही तो ग्रामीणों ने पत्थर उठा लिए।

जिन्हें काफी समझाइश के बाद शांत किया गया। घटना को लेकर ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस को सुबह 8 बजे सूचना दी गई थी। लेकिन पुलिस समय से नहीं पहुंची और आरोपितों की धरपकड़ में भी स्पष्ट जवाब नहीं दिया।


शुक्रवार को निकली थी घर से

युवती के परिजनों ने बताया कि मृतक युवती कलावती शुक्रवार सुबह तकरीबन 11 बजे मार्कशीट लेने के लिए घर से निकली थी। जब शाम तक वो नहीं लौटी तो परिजनों ने गांव और रिश्तेदारों में पड़ताल शुरू की। लेकिन कोई पता नहीं चला। शनिवार सुबह उसका शव मिलने की जानकारी मिली।

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मृतक युवती की मां बदु कटारा ने पुलिस को बताया कि पिछले दो सालों से नौगामा निवासी बालेश्वर उर्फ बदिया आदिवासी मेरी पुत्री के पीछे पड़ा हुआ था। बेटी स्कूल जाती थी तो वह उसका पीछा करता था।

पिछले कुछ दिनों से टामटिया राठौड़ निवासी राकेश भगोरा के साथ कलावती के रिश्ते की बात चल रही थी। इस कारण बालेश्वर ने कई बार घर पर आकर धमकी भी दी थी कि देखता हूं,इसकी शादी कैसे होती है। अगर कलावती की शादी दूसरी होती है तो भी दीवाली आणा मैं ही करुंगा। इसे लेकर परिजनों ने बालेश्वर पर हत्या करने का शक जताया।

No comments:

Post a Comment

Click Here To Watch More

loading...

Popular Posts

Great Deal Must Buy