Breaking

Click to Watch

loading...

Wednesday 12 July 2017

भाभी की हॉट अदाओं को देखकर देवर का मन बदला और उसने कर दी भाभी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार

Source:Google.com

आज मुजफ्फरनगर से क देवर और उसकी भाभी का मामला सामने आया है जिसमें बताया गया है कि पति की गैरमौजूदगी में देवर ने अपनी भाभी से दुष्कर्म करने का प्रयास किया। जिसके बाद भाभी ने किसी तरह से अपनी जान बचाई। जब इस बात का विरोध उसकी भाभी ने किया तो आरोपी ने घर में खड़ी कार में तोड़फोड़ कर दी।

जिसके बाद भाभी ने शोर मचाया तो उस आरोपी ने भाभी को धमकी दी और वहां से फरार हो गया। जिसके बाद उस महिला ने पुलिस में अपने देवर के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाजी इस महिला ने बताया है कि वारदात की रात का उसका पति घर से बाहर गया हुआ था। उस समय घर में उसकी सास, जेठ और देवर ही मौजूद थे। पीड़िता ने बताया है कि उसका देवर और उसका जेठ उस पर गंदी नजर रखते थे। इस महिला ने आरोप लगाया है कि शुक्रवार की रात को करीब एक बजे देवर किसी बहाने से कमरे में आया और उसने आते ही मेरे साथ बदनीयती शुरू कर दी। जिसके बाद उसने शोर मचा दिया घर में चिल्लाने की आवाज सुनकर कमरे में उसकी जेठानी आई, जिसके कारण उस पीड़िता की जान बच पाई।

पीड़िता के इस बयान पर पुलिस ने आरोपी देवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और इस मामले में छानबीन शुरू कर दी है। तथा आरोपी की तलाश जारी है।


No comments:

Post a Comment

Click Here To Watch More

loading...

Popular Posts

Great Deal Must Buy