Breaking

Click to Watch

loading...

Thursday 5 October 2017

पति ने पत्नी के अवैध संबंधों का किया स्टिंग, नौकर से बना रही थी संबंध

इंदौर. निजी कंपनी में कार्यरत युवक ने जिस युवक को अपने अंडर काम पर रखा उसने ही मालिक की पत्नी से अवैध संबंध बना लिए। शंका होने पर मोबाइल एप्लीकेशन के जरिए युवक ने पत्नी व उसके प्रेमी का स्टिंग किया तो पता चला कि दोनों उसे रास्ते से हटाने की तैयारी कर रहे थे। युवक ने पत्नी को मायके भेज दिया तो पत्नी व प्रेमी ने मिलकर घर में चोरी भी कर ली।

आरोपित विजयनगर पुलिस की हिरासत में है। चोरी का माल भी बरामद किया जा रहा है। निजी कंपनी में कार्यरत युवक प्रवीण ने काम अधिक होने पर आरोपित को अपने अधीन नौकरी पर रखा था। उसका घर आना-जाना था। इस दौरान प्रवीण की पत्नी से आरोपित का संपर्क हो गया। वह भी निजी कंपनी में काम करती थी।

चोरी भी हो गई

इस बीच फरियादी के घर से लैपटॉप व अन्य सामान चोरी हुआ। बिना ताला टूटे चोरी होने पर विजयनगर पुलिस को किसी परिचित पर ही शंका हुई। पुलिस ने चोरी में केस दर्ज कर लिया। इस बीच युवक ने ही आरोपित से चोरी की सच्चाई पता कर ली। संदेही किसी पुलिसकर्मी का बेटा बताया जा रहा है। फरियादी ने स्टिंग की रिकॉर्डिंग भी टीआई को सुनाई। टीआई सुधीर दास के मुताबिक, चोरी के पीछे पारिवारिक विवाद की बात सामने आई थी, लेकिन पुलिस का सारा ध्यान चोरी का सामान जब्त करने में है।

ऐसा किया स्टिंग

दोनों के अवैध संबंध की भनक होने पर प्रवीण ने पत्नी के मोबाइल पर रिकॉर्डिंग एप्लीकेशन डाउनलोड कर दिया। पत्नी व आरोपित के बीच हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग हासिल की तो उसके होश उड़ गए। बताते हैं कि रिकॉर्डिंग में पत्नी व युवक द्वारा संबंध कबूलने के साथ ही फरियादी को रास्ते से हटाने तक साजिश रची जा रही थी। पत्नी की बेवफाई सामने आने के बाद प्रवीण ने पत्नी को मायके भेज दिया।

No comments:

Post a Comment

Click Here To Watch More

loading...

Popular Posts

Great Deal Must Buy