Breaking

Click to Watch

loading...

Friday 13 October 2017

इस सांसद के साथ नजर आई महिला, ट्विटर पर वायरल हो गईं ये तस्वीरें

कोलकाता/नई दिल्ली. राज्यसभा सांसद रीताब्रत बनर्जी की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। सीपीएम पार्टी से निकाले जाने के बाद पश्चिम बंगाल पुलिस ने रीताब्रत के खिलाफ एक महिला की शिकायत पर नोटिस जारी किया। आरोप है कि सांसद रीताब्रत ने शादी का झांसा देकर संबंधित महिला के साथ लंबे समय तक शारीरिक संबंध बनाए थे।आपत्तिजनक फोटोज ट्वीट...
- पश्चिम बंगाल सीआईडी पुलिस के एडीजी राजेश कुमार के मुताबिक नोटिस में रीताब्रत बनर्जी से शुक्रवार को सीआईडी के सामने पेश होने को कहा गया है।
- दरअसल, राज्य के बालूरघाट की रहने वाली महिला ने दक्षिण दिनाजपुर के बलूरघाट थाने में शिकायत दर्ज कराई।
- उसने पिछले दिनों एक के बाद ट्वीट करके सांसद रीताब्रत बनर्जी पर रेप के आरोप लगाए थे। साथ ही सांसद व खुद के आपत्तिजनक फोटोज ट्वीट किए हैं।
- पीड़ित महिला ने इस संबंध में प्रधानमंत्री से लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तक को मदद के लिए ट्वीट किए।
- ट्वीट के जरिए उस महिला ने बताया कि रीताब्रत मुझे साउथ एवेंन्यू 104 नंबर फ्लैट पर ले गए और शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। जब मैंने शादी की बात की तो रीताब्रत पूरी तरह से नकार गए। उन्होंने मुझे मुआवजा के तौर पर 2.5 लाख रुपए देने की पेशकश की।
- महिला का आरोप है कि पश्चिम बंगाल पुलिस रीताब्रत के खिलाफ जीरो पर कायमी करने तक को तैयार नहीं है, क्योंकि वह राज्यसभा सांसद है। उसने मुंहबंद करने के लिए 50 लाख रुपए ऑफर दिया है।
वॉट्सऐप शेयर किया
- उधर, सांसद रीताब्रत बनर्जी ने सीआईडी के भेजे नोटिस का जवाब देते हुए अपने ऊपर लगे आरोपों को राजनीति से प्रेरित बताया है।
- बनर्जी ने ट्वीट में लिखा है कि यह उत्पादित झूठ है। मैं राजनैतिक रूप से सहायता प्राप्त धमकियों का शिकार नहीं होगा।
- उन्होंने वॉट्सऐप चैट का एक स्क्रीनशॉट भी अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर किया है, जिसमें आरोप लगाने वाली महिला 50 लाख रुपयों की मांग कर रही है।
महंगे पैन और एप्पल आईवॉच के चलते हुए सस्पेंड
- इससे पहले सांसद रीताब्रत बनर्जी (37) के खिलाफ महंगे पैन, फोन, आईवॉच और दूसरे लग्जरी गैजेट के इस्तेमाल की शिकायत के बाद पार्टी ने निलंबित कर दिया था।
- दरअसल, 12 फरवरी को रीताब्रता बनर्जी कोलकाता में एक फुटबॉल मैच देखने गए थे। इस दौरान ली गई उनकी फोटो वायरल हुई जिसमें वो मोंट ब्लैंक पैन और एप्पल आईवॉच के साथ दिख रहे थे।
- इस फोटो कैप्शन में पूछा गया कि आखिर एक सीपीएम सांसद कैसे इतनी महंगी चीजें अफोर्ड कर रहा है।
- फोटो सामने आने के बाद सांसद रीताब्रता बनर्जी तस्वीर पोस्ट करने वाले शख्स पर भड़क गए और जिस दफ्तर में वह शख्स काम करता है उसको कार्रवाई करने के लिए लिख दिया।
- इस मामले में उनकी पार्टी सीपीआई (एम) ने सासंद का बचाव ना करते हुए जांच कराई के बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की गई

No comments:

Post a Comment

Click Here To Watch More

loading...

Popular Posts

Great Deal Must Buy