Breaking

Click to Watch

loading...

Wednesday 4 October 2017

बीवी के गैर मर्द से नाजायज रिश्‍ते, नाम पता चला तो पति रह गया दंग

गुरुग्राम (जेएनएन)। सेक्टर 57 में एक व्यक्ति ने अपनी झुग्गी में साथ रहने वाले युवक की हत्या कर दी। हत्यारोपी मातादीन वारदात को अंजाम देने के बाद खुद ही बादशाहपुर थाने में पहुंच अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी बरामद कर ली है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में रविवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया।


मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के गांव जमूतला का रहने वाला मातादीन अपनी पत्नी के साथ सेक्टर 57 में झुग्गियों में रहता है। उसके साथ ही उसके पड़ोस के गांव छिलौलर का सत्येंद्र नामक युवक रहता था। मातादीन को शक था कि उसकी पत्नी के साथ सत्येंद्र के अवैध संबंध हैं।

इसी शक के चलते मातादीन ने सत्येंद्र की शनिवार की रात करीब दस बजे झुग्गी में ही कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद मातादीन बादशाहपुर थाना पहुंचा और उसने सत्येंद्र की हत्या कर दिए जाने की सूचना दी। पुलिस उसको लेकर घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन वह इलाका सेक्टर 56 थाना के अंतर्गत पाया गया।


यह भी पढ़ेंः 

बादशाहपुर थाना के एएसआइ कृष्ण कुमार ने घटना की जानकारी सेक्टर 56 पुलिस को दी। सेक्टर 56 थाना प्रभारी अरविंद कुमार अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
कुल्हाड़ी को भी अपने कब्जे में ले लिया। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजनों के आने के बाद ही उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

थाना प्रभारी का कहना है कि एएसआइ कृष्ण कुमार की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को अदालत में पेश कर दिया गया है। मामले की कई पहलू से जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Click Here To Watch More

loading...

Popular Posts

Great Deal Must Buy