Breaking

Click to Watch

loading...

Friday 21 July 2017

0 रुपये में लॉन्च हुआ जियो का इंटेलीजेंट फीचर फोन, कैसे खरीदें? जानिए



मुकेश अंबानी ने जियो के बहुप्रचर्चित जियो फीचर फोन को आज लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने जानकारी दी है कि इस फोन का जिरो ​रुपये होगा।। अर्थात आपसे कोई भी शुल्क नहीं लिया जाएगा। हालांकि इस फोन को लेने के लिए आपको 1,500 रुपये का सिक्योरिटी जमा करना होगा जो तीन साल के बाद आपको वापस कर दिया जाएगा।

जियो 4जी ​फीचर फोन को पाने के लिए आपको 15 अगस्त तक का इंतजार करना होगा। कंपनी की ओर से इस 70वें स्वतंत्रता दिवस पर पेश किया जा रहा है। इस दिन से यह ट्रायल के लिए मोबाईल यूजर्स को उपलब्ध हो जाएगा। तथा 24 अगस्त से यह फोन प्री बुकिंग के लिए उपलब्ध हो जाएगा।

जियो 4जी फीचर फोन की प्री बुकिंग के लिए जियो ऐप तथा अपने ​नजदीकी जियो रिटेल स्टोर पर जाकर बुकिंग करानी होगी। मुकेश अंबानी का कहना है कि कंपनी का प्रयास है कि पूरे देश में हर हफ्ते तकरीबन 5 मिलियन जियो 4जी फीचर फोन सेल के लिए उपलब्ध कराए जाएं

जियो 4जी फीचर फोन की बात करें तों कंपनी की ओर इसे 2.4-इंच क्यूवीजीए डिसप्ले पर पेश किया गया है। इस फोन की सबसे बड़ी खायिसत इसका वॉयस असिस्टेंट जो यूजर वॉयस कमांड समझने में सक्षम है। इस फोन में एनएफसी कनेक्टिविटी आॅप्शन मौजूद है। तथा जियो 4जी फीचर फोन के साथ आप अपने पहचान पत्र जैसे आधार कार्ड, जन—धन योजना बैंक अकांउट और क्रेडिट व डेबिट कार्ड भी जोड़ सकते हैं

इसके साथ ही कंपनी ने जियो फीचर फोन के लिए एक खास प्लान भी लॉन्च किया है जहां आप सिर्फ 153 रुपये के रिचार्ज पर अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा और एसएमएस का लाभ उठा सकते है। परंतु यह सेवा सिर्फ जियो फीचर फोन पर ही होगा।

वहीं खास बात यह कही जा सकती है कि 4जी फीचर फोन के बावजूद इसे काफी स्मार्ट बनाया गया है। आप फोन में जनधन और यूपीए सहित अन्य अकाउंट को ऐड कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

Click Here To Watch More

loading...

Popular Posts

Great Deal Must Buy