Breaking

Click to Watch

loading...

Friday 14 July 2017

पुरुषो की ये तीन बाते करती हैं महिलाओ को आकर्षित।

                                        Image source:google.com

दुनिया के हर लड़को के मन में यह सवाल जरूर आता हैं कि आखिर लड़किया उनसे चाहती क्या हैं पर शायद ही कोई इस दुनिया में हो जो इसका सटीक जवाब से पाए पर एक रिसर्च से ये चीज़े सामने आयी हैं की महिलाये आखिर पुरुषो से क्या चाहती हैं और किन किन चीज़ो की उम्मीद रखती हैं जो पुरष में हो तो चलिए आज हम आपको बताते हैं जो महिला एक पुरुष में चाहती हैं। 

1. परफेक्ट बॉडी और लुक्स

लड़किया सिक्स पैक एब्स वाले सलेब्रिटीज को देखकर उनकी तारीफ करते नहीं थकती और उनकी दीवानी हो जाती हैं दरअसल महिलाओ को अच्छी फिटनेस वाले पुरुषो की ओर ज्यादा आकर्षित होती हैं जरूरी नहीं आपकी फिटनेस सलमान खान जैसी हो बस आपका शरीर फिट और साफ़ सुथरा होने चाहिए आपके बाल शेविंग और ड्रेसिंग स्टाइल आकर्षित होना चाहिए।

2. पारदर्शिता

ईमानदारी अभी भी एक अच्छी निति हैं यदि आप लंबे समय तक संबंधो के बारे में सोच रहे हैं तो आप महिलाओ से झूठ न बोले। आपको कुछ शरुआत में परेशानी का सामना करना पड़ सकता हैं लेकिन आप उनके विश्वास को ठेस न पहुचाये महिलाये कभी नहीं चाहती की उनका पार्टनर उनसे विश्वासघात करे जो भी चीज़े हैं आपस में शेयर करनी चाहिए।

3. अपने हाथो का जादू और केयर

आप भले ही अपनी प्रेमिका को शहर के सबसे अच्छे होटल में लेकर गए हो पर आप उनको अपने पसंदीदा व्यंजनों को अपने हाथ से एक बार खिला कर तो देखिये आप नूडल्स या छोटी मोटी डिश भी बनाकर खिला सकते हैं लड़कियों को ये बहुत पसंद आता हैं और महिलाये ये लम्हे कभी नहीं भूलती लड़की अपने पार्टनर में ये खूबी भी चाहती हैं कि उनका पार्टनर उनकी अच्छे से केयर करे

No comments:

Post a Comment

Click Here To Watch More

loading...

Popular Posts

Great Deal Must Buy