Breaking

Click to Watch

loading...

Wednesday 16 August 2017

5000 एमएएच बैटरी से लैस हैं ये टॉप 5 स्मार्टफोन्स हैं बेस्ट, अन्य फीचर्स भी हैं खास

नई दिल्ली (जेएनएन)। स्मार्टफोन हमारी जिदंगा का एक खास हिस्सा बन गया है। स्मार्टफोन के जरिए आप अपने सभी जरूरी काम को आसानी से कर सकते हैं। स्मार्टफोन पर ही आपके सभी जरूरी काम निभर्र करते हैं। ऐसे में स्मार्टफोन की बैटरी का अच्छा होना काफी जरूरी हो जाता है। सभी स्मार्टफोन यूजर चाहता है कि फोन की बैटरी लाइफ अच्छी हो। इसलिए यूजर स्मार्टफोन खरीदते समय फोन की बैटरी पर खास ध्यान देते है। इन स्मार्टफोन्स में बड़ी बैटरी के साथ मिड-रेंज स्पेसिफिकेशन और फीचर दिए गए हैं। ऐसे में हम आपके लिए कुछ स्मार्टफोन्स की लिस्ट लाएं हैं जो लंबी बैटरी लाइफ के साथ बाजार में मौजूद हैं।

शाओमी मी मैक्स 2


कीमत: 16,999 रुपये

बाजार में मौजूद इस स्मार्टफोन को पिछले महीने ही लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन 5300 एमएएच की बैटरी के साथ बाजार में उपलब्ध है। कंपनी का दावा है कि यह फोन 60 घंटे का बैटरी बैकअप देता है। फोन को 6.4 डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। फोन में 4 जीबी की रैम मौजूद है। साथ ही फोटोग्राफी के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

मोटो E4 प्लस

कीमत : 9999 रुपये

अगर आप स्मार्टफोन की कम बैटरी लाइफ से परेशान है तो मोटो E4 प्लस को खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन 5000 एमएएच की बैटरी के साथ बाजार में उपलब्ध है। फोन के दूसरे फीचर्स की अगर बात करें तो फोन में 5.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही यह फोन 3 जीबी रैम के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

लेनोवो पी2

कीमत: 10000 रुपये

यह स्मार्टफोन 3 दिन की बैटरी लाइफ देता है। इसमें 5100 एमएएच की बैटरी मौजूद है। इसमें 5.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। 4 जीबी रैम के साथ आने वाला यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ आता है।
यह भी पड़े दोस्तों....


आसुस जेनफोन 3S मैक्स

कीमत : 9999 रुपये

जेनफोन 3S मैक्स की बैटरी 2 दिन तक चलती है। फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसमें 5.5 इंच का डिस्प्ले और 3 जीबी रैम दी गई है। फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

जियोनी मैराथन M5 प्लस

कीमत : 19,999 रुपये

जियोनी का यह फोन 5020 एमएएच की बैटरी के साथ आता है। यह स्मार्टफोन 2 दिन का बैटरी बैकअप देता है। फोन में 6 इंच डिस्प्ले के साथ 3 जीबी की रैम दी गई है। फोन में 64 जीबी की स्टोरेज मौजूद है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।


यह भी पड़े दोस्तों....

No comments:

Post a Comment

Click Here To Watch More

loading...

Popular Posts

Great Deal Must Buy