Breaking

Click to Watch

loading...

Thursday 2 February 2017

इस बच्ची के चेहरे पर उग रहे है पेड|| जानने के लिय पड़े ये न्यूज़....


बांग्लादेश के ढाका में रहने वाली 10 साल की एक बच्ची को दुनिया की पहली 'ट्री वीमेन' कहा जा रहा है| सहाना खातून के चेहरे और कान से पेड की शाखाओ की तरह मस्से निकल रहे है,जिसे देखकर लोग खौफ में है,जबकि डॉक्टर का कहना है की वह अपिदेर्मोदिसप्लासिया वेरुसिफोर्मिस नाम की त्वचा की विकृति से पीड़ित है|

उसके पिता, बांग्लादेश के ग्रामीण उत्तर से एक गरीब मजदूर ने कहा कि वह बहुत ज्यादा चिंता नहीं थी जब पहली मौसा के बारे में चार महीने पहले अपनी बेटी के चेहरे पर दिखाई दिया। लेकिन वृद्धि तेजी से फैला है, वह चिंतित हो गए और उपचार के लिए राजधानी के लिए अपने गांव से खातून लाया।

"हम बहुत गरीब हैं। जब वह केवल छह साल का था मेरी बेटी को उसकी माँ को खो दिया। मैं सच में आशा है कि डॉक्टरों मेरी सुंदर बेटी के चेहरे से छाल निकाल देंगे, "उसके पिता मोहम्मद शाहजहां ने कहा।

खातून के डॉक्टरों का एक अन्य ने कहा कि युवा मरीज की बीमारी का एक मामूली रूप प्रदर्शित कर रहा था, और यह आशा व्यक्त की थी वह और अधिक उन्नत चरण में उन लोगों की तुलना में एक तेज वसूली करना होगा। अस्पताल में एक वर्ष के बेहतर भाग के लिए बीमारी का एक गंभीर मामला साथ एक आदमी का इलाज किया गया है, 16 शल्य चिकित्सा प्रक्रियाओं का आयोजन अपने हाथों और पैरों से विशाल मौसा को हटाने के लिए।

विशाल प्रत्येक 5 किलो वजन वृद्धि 27 वर्षीय अबुल Bajandar, रोग से पीड़ित होने की पहले दर्ज बांग्लादेशी के हाथों का सेवन किया था। उसकी दुर्दशा राष्ट्रीय ध्यान और प्रधानमंत्री शेख हसीना, जो वादा रोगी उपचार नि: शुल्क प्राप्त होगा के हित पर कब्जा कर लिया गया है।

डॉक्टरों ने जनवरी में कहा कि एक दशक में पहली बार के लिए, Bajandar उसकी पत्नी और बेटी को छूने के लिए सक्षम किया गया था, और लगभग वार्ड छोड़ने के लिए तैयार किया गया था।

No comments:

Post a Comment

Click Here To Watch More

loading...

Popular Posts

Great Deal Must Buy