Breaking

Click to Watch

loading...

Monday 25 September 2017

बेटी ने घर में घुसे चोर से ही बना लिया शारीरिक संबंध, जानिये इसके पीछे का राज


नई दिल्ली (जेएनएन)। पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में एक युवती द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही घर में लूट की वारदात कराने के मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। जांच में यह पहलू भी सामने आया है कि लूट के बाद युवती ने अपने चोर प्रेमी से शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा था और उसने ऐसा ही किया।  

जांच के दौरान खुलासा हुआ है कि कि युवती की गली में ही रहने वाले अनीश नामक युवक से लगातार बातचीत होती है। पुलिस ने पूछताछ के लिए अनीश को बुलाया, तो वह जांच में सकपका गया। जल्दी ही उसने अपराध कुबूल कर लिया। उसने बताया कि वह युवती से प्यार करता है।

यह भी पढ़ेंः 

2015 में दोनों ने चुपचाप शाहदरा में निकाह कर लिया था। इधर, अब जब प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय हुई, तो युवती और अनीश ने लूट की साजिश रची। साजिश के तहत मंगलवार शाम करीब 6.15 बजे अनीस उसके घर पहुंचा। इधर, प्रेमिका ने अपनी छोटी बहन को कमरे में बंद कर दिया।

यह भी पढ़ेंः 

इस कड़ी में बाद में रुपये व जेवरात अनीश के हवाले कर खुद के हाथ-पैर बंधवा लिए। 7.15 बजे अनीश माल लेकर चला गया। परिजन घर पहुंचे तो युवती ने लूट की बात बताई।

यह भी पढ़ेंः

अनीश  ने घर आकर बनाए थे संबंध
युवती को पूरा यकीन था कि यदि वह पिता से कहेगी कि लूटपाट से पहले बदमाशों ने उससे दुष्कर्म किया है, तो उसके परिजन कभी भी थाने में लूटपाट की शिकायत नहीं करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

यह भी पढ़ेंः 

प्रेमिका के पिता ने पुलिस को लूटपाट की बात बताई, लेकिन युवती से दुष्कर्म का जिक्र नहीं किया। अनीश ने बताया कि उसकी प्रेमिका ने उसे घर बुलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा था।
उसका कहना था कि यदि परिवार पुलिस से शिकायत करता और पुलिस युवती का मेडिकल करवाती, तो दुष्कर्म की पुष्टि होती।
वहीं, घटना के बाद परिजनों ने 20 लाख की नकदी व 10 लाख रुपये के गहने लूटने की थाने में शिकायत दी और पुलिस ने 12 घंटे के अंदर युवती व उसके प्रेमी को धर-दबोचा।

आरोपियों की पहचान युवती (23) और उसके प्रेमी मोहम्मद अनीश (34) के रूप में हुई है। जांच में पता चला कि अनीश ने युवती के कहने पर दो लाख की नकदी और आठ लाख रुपये के गहने लूटे थे। रकम और गहने बरामद कर लिए गए हैं।
परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी का 26 नवंबर को निकाह तय था, लेकिन वह प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। इसलिए उसने लूट कराई। उसकी साजिश थी कि निकाह के बाद वह तलाक लेकर अपने प्रेमी के साथ रहने लगेगी।
पुलिस उपायुक्त डॉ. एके सिंगला ने बताया कि मंगलवार रात करीब नौ बजे वेलकम निवासी मो. शाहिद ने घर में लूट की सूचना दी। गांधीनगर में स्कूल ड्रेस की दुकान करने वाले शाहिद ने बताया कि परिवार बाजार गया था। घर में उनकी 12 साल की छोटी बेटी व बड़ी बेटी घर थी। इसी दौरान घर में कुछ बदमाश घुसे।

छोटी बेटी को कमरे में बंद कर दिया, जबकि बड़ी बेटी के हाथ-पैर और मुंह बांधकर आलमारी में रखी 20 लाख नकदी व 10 लाख रुपये के गहने लूट लिए।

इसके बाद मामले की जांच के लिए सीलमपुर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राम अवतार त्यागी, एटीएस के इंचार्ज इंस्पेक्टर विनय यादव, एसआइ दिनेश कुमार व हेड कांस्टेबल लायक अली की टीम का गठन किया गया।
युवती पर हुआ शक और सारा मामला सामने आ गया

जांच टीम को पूछताछ के बाद युवती पर शक हुआ। पता चला कि युवती की गली में ही रहने वाले अनीश नामक युवक से लगातार बातचीत होती है। पुलिस ने अनीश से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया।
उसने बताया कि वह अपनी प्रेमिका से प्यार करता है। शादी के आठ साल होने के बाद भी उसका कोई बच्चा नहीं है, इसलिए वह युवती से शादी करना चाहता था।

दोस्तों यह भी जरुर पड़े....








No comments:

Post a Comment

Click Here To Watch More

loading...

Popular Posts

Great Deal Must Buy